“I.N.D.I.A गठबंधन का अंतिम संस्कार …..” -आचार्य प्रमोद कृष्णम

I.N.D.I.A गठबंधन का अंतिम संस्कार .....

हमेशा अपनी बेबाकी को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आज एक और बड़ा बयान देते हुए अटकलों के बाजार को गर्म कर दिया है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के करीबी कहे जाने वाले आचार्य प्रमोद कृष्णम का कहना है कि नीतीश कुमार ने I.N.D.I.A गठबंधन का अंतिम संस्कार कर दिया है और राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी अब उत्तर प्रदेश में इसका श्रद्धा करेंगे।

बृहस्पतिवार को कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम की ओर से दिए गए बयान ने इंडिया गठबंधन में पूरी तरह से हलचल पैदा कर दी है। बुधवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से मिलने के लिए पहुंचे कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा था कि मैं कल्कि धाम के शिलान्यास के लिए केंद्रीय मंत्री को निमंत्रण देने के लिए पहुंचा था।
किसी बीजेपी नेता की हैसियत से नहीं। बल्कि एक राम भक्त, कृष्ण भक्त, देवी भक्त और कल्कि भक्त के नाते। उन्होंने कहा है कि  स्मृति ईरानी और रक्षा मंत्री को आमंत्रित करना अपराध है तो मैं इसके लिए सजा भुगतने को तैयार हूं।

I.N.D.I.A गठबंधन का अंतिम संस्कार

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि देश में इंडिया गठबंधन नाम की अब कोई चीज नहीं बची है। बिहार में नीतीश कुमार ने इंडिया गठबंधन का अंतिम संस्कार कर दिया है और अब उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय लोक दल के मुखिया जयंत चौधरी इंडिया गठबंधन का श्रद्धा करेंगे। आचार्य प्रमोद कृष्णम के इस बयान के बाद अब अटकलों का बाजार गर्म हो गया है कि वह जल्द ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। क्योंकि अभी 2 दिन पहले ही आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी।

Read More : ज्ञानवापी( Gyanvapi ) परिसर में अभी भी दो तहखाने है बंद , सर्वे की मांग पर मुस्लिम पक्ष की आपत्ति

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here