दो लड़कों की जोड़ी पहले भी देखी थी: अखिलेश यादव का पीएम मोदी को जवाब

1253

डिजिटल डेस्क : अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की जोड़ी पर तंज कसने पर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष ने बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी को दिए एक टीवी इंटरव्यू में जवाब दिया है. अखिलेश यादव ने गुरुवार को बिजनौर में जयंत चौधरी के साथ रैली करते हुए कहा कि दोनों किसान बेटे हैं.अखिलेश ने कहा, “दिल्ली के लोग कहते हैं कि हमने पहले दो लड़कों को देखा था। हमने कहा कि तुम पहले देख पाए हो या नहीं, इस बार देखो। दोनों किसानों के बेटे हैं। और इस बार किसान अपनी पसंद पर विचार कर रहा है। सम्मान और सम्मान के लिए। भाजपा ने काला कानून वापस करने में 700 किसानों को शहीद किया है। भाजपा का हर उम्मीदवार अगर कान पकड़कर 700 सिट-अप करता है, तो किसान माफ नहीं करने वाले हैं।

गौरतलब है कि बुधवार को न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने अखिलेश और जयंत की जोड़ी पर तंज कसा था. पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने पहले दो लड़कों का खेल देखा था, उनमें इतना अहंकार था कि उन्होंने गुजरात के दो गधों के शब्द का इस्तेमाल किया। लेकिन यूपी ने उन्हें सबक सिखाया। यूपी और पंजाब चुनाव पर पीएम मोदी ने खुलकर बात की.

Read More : लखीमपुर मामले के आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत, जानिए राकेश टिकैत ने क्या कहा

पीएम मोदी 2017 के चुनाव में अखिलेश यादव और राहुल गांधी की जोड़ी का जिक्र कर रहे थे. पिछले विधानसभा चुनाव में सपा का कांग्रेस के साथ गठबंधन था। इस जोड़ी ने रैलियों में काफी भीड़ जमा की थी लेकिन चुनावी सफलता नहीं मिली थी। दोनों दल 54 सीटों पर सिमट गए, जबकि भाजपा 300 के पार चली गई।