Thursday, July 18, 2024
Homeअमेठीथाना दिवस पर जायस कोतवाली पहुंचे पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह

थाना दिवस पर जायस कोतवाली पहुंचे पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह

राजेश सोनी : अमेठी : थाना समाधान दिवस के अवसर पर आज दिनाँक 14.05.2022 को थाना जायस में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया । जिसमें आए हुए फरियादियों की समस्याओं को पुलिस अधीक्षक अमेठी श्री दिनेश सिंह द्वारा सुना गया तथा उनके गुणवत्तापूर्ण व समयवद्ध निस्तारण हेतु संबंधित को आदेश-निर्देश दिये गए.

थानों में साफ सफाई पर डीएम ने जताई संतुष्टि

थानों में बेहतर साफ सफाई होने पर डीएम ने संतष्टि जताई। कोतवाली में समाधान दिवस पर पहुंचे डीएम एसपी को थाना परिसर में काफी साफ सफाई दिखी। दरअसल लावारिश वाहनों की नीलामी की प्रक्रिया लगातार चलने के कारण कबाड़ा लगभग खाली हो चुका है। ऐसे में थाना परिसर खाली-खाली दिख रहा था। जिसको लेकर डीएम ने पुलिस की पीठ थपथाई।

समाधान दिवस पर डीएम-एसपी पहुंचे कोतवाली और गजरौला

भी थानों में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान शहर कोतवाली में सुबह दस बजे डीएम पुलकित खरे,एसपी दिनेश कुमार पी पहुंचे। उन्होंने थाना…

माह के अंतिम शनिवार को जिले के सभी थानों में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान शहर कोतवाली में सुबह दस बजे डीएम पुलकित खरे,एसपी दिनेश कुमार पी पहुंचे। उन्होंने जायस थाना समाधान दिवस का निरीक्षण कर रजिस्टर आदि चेक किया। कोतवाली में मौजूद फरियादियों की शिकायतों को सुना। शिकायतों का निस्तारण न होने पर जांच के बाद एफआइआर दर्ज करने के निर्देश कोतवाल हरीशवर्धन सिंह को दिए। लगभग दो घंटे रूकने के बाद दोनों अफसर थाना गजरौला पहुंचे। यहां भी जन शिकायतों को सुनकर उनका निस्तारण अधीक्षक किया। निस्तारण के दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों और राजस्व टीम को अफसरों ने निर्देशित किया कि समाधान दिवस में आई शिकायतों का तत्काल निस्तारण कराया जाए। जनता को बार-बार परेशान न होना पड़े। इसके अलावा शहर के थाना

सुनगढ़ी,जहानाबाद,अमरिया,बरखेड़ा,बिलसंडा,बीसलपुर,दियोरिया,पूरनपुर,हजारा,माधोटांडा,गजरौला और सेहरामऊ उत्तरी में भी संबधित एसडीएम,सीओ और थाना प्रभारियों ने जनशिकायतें सुनी।

Read More : मध्यप्रदेश में ड्राइवर को जिंदा जलाया…

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments