जाना-पहचाना नाम हैं एक्ट्रेस निया शर्मा जो सुंदर पैदा नहीं हुई……….

एक्ट्रेस निया शर्मा
एक्ट्रेस निया शर्मा

एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी की दुनिया का जाना-पहचाना नाम हैं जो अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस निया शर्मा ने बेबाकी से इस बात को स्वीकार किया है कि वह सुंदर पैदा नहीं हुई थीं। जमाई राजा, एक हजारों में मेरी बहना जैसे कई टीवी शोज में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों डांस रियिलटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज-तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती नजर आती हैं।

लोग भी अपनी चहेती अदाकारा की खूबसूरती की दिल खोलकर तारीफें करते हैं। आज भले ही एक्ट्रेस निया शर्मा फैशन आइकन बनकर छाई हुई हैं, मगर एक वक्त ऐसा भी था जब एक्ट्रेस निया शर्मा को मेकअप की जरा भी समझ नहीं थी। कई बार तो वह अपना मेकअप खराब होने के बाद खूब रोया करती थीं। ना सिर्फ एक्टिंग बल्कि अपने लुक्स से इंडस्ट्री की स्टाइलिश एक्ट्रेस के तौर पर जाने जानी वाली एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में अपने लुक्स को लेकर एक खास बात शेयर की है।

मैं सुंदर पैदा नहीं हुई थी

इंडस्ट्री में बहुत कम एक्ट्रेसिस होंगी जो अपनी सुंदरता को कम आंकती हों। लेकिन अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस निया शर्मा ने बेबाकी से इस बात को स्वीकार किया है कि वह सुंदर पैदा नहीं हुई थीं। ऐसा उनसे किसी ने नहीं कहा, ये उनका खुद का मानना है। एक्ट्रेस निया शर्मा ने दिए गए इंटरव्यू में इस बारे में जिक्र करते हुए कहा कि वह सुंदर पैदा नहीं हुईं थी बल्कि उन्होंने खुद ग्रुम करने के लिए बहुत मेहनत की है। एक्ट्रेस निया शर्मा ने कहा, मेरी जिंदगी का सफर आसान नहीं रहा है।

ये काफी मुश्किल और अलग रहा। अच्छा दिखना कितना जरूरी है जब इस सच्चाई से मेरा सामना हुआ तो मैंने खुद पर बहुत काम किया | बातचीत के दौरान एक्ट्रेस निया शर्मा ने कहा, ‘मैं ज्यादा शराफत नहीं दिखा रही हूं। यह सच्चाई है। मैं वह लड़की हूं,जो मेकअप के बारे में कुछ भी नहीं जानती थी।

यूट्यूब पर मेकअप वीडियोज देखकर खुद को किया ग्रूम

एक्ट्रेस निया शर्मा आगे बोलीं, लेकिन फिर मैंने खुद को ग्रूम करना शुरू कर दिया। मैंने यूट्यूब की मदद से मेकअप वीडियोज देखकर मेकअप सीखा। मैंने फिर इवेंट्स के लिए अपना मेकअप खुद करना शुरू किया | जब तक स्टाइलिस्ट और अलग-अलग टीम्स मेरे पास कोलैबोरेशन के लिए नहीं आई थीं | उसके बाद मुझे मेकअप के लिए कई स्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट के कोलैबोरेशन के लिए ऑफर मिलने लगे। आज, मेरे पास ऐसे लोग मुझे मैसेज भेजतें हैं कि वे मेरा मेकअप करना चाहते हैं और मेरे लिए लुक तैयार करना चाहत हैं। जब मुझे इस तरह के ऑफर मिलते हैं तो मेरे दिल को खुशी से भर देते है।

read more: शराब नीति मामले में ईडी की बड़ी कार्यवाही,कई स्थानों पर छापेमारी