उत्तर प्रदेश कांग्रेस में बिखराव, ममता की मौजूदगी में 2 नेता TMC से जुड़े

Mamta
Mamta

डिजिटल डेस्क : इस बार उत्तर प्रदेश कांग्रेस का खेमा टूट गया। सिलीगुड़ी में ममता बनर्जी की मौजूदगी में कांग्रेस के पूर्व नेता राजेशपति त्रिपाठी और लोलितेश त्रिपाठी जमीनी स्तर पर शामिल हुए. ममता बनर्जी ने कहा कि वह शामिल होने के कार्यक्रम के बीच में छठ पूजा के बाद वाराणसी जाएंगी.

ममता बनर्जी रविवार 24 अक्टूबर को कई कार्यक्रमों के साथ उत्तर बंगाल के लिए रवाना हुईं। सिलीगुड़ी में सोमवार दोपहर को शामिल होने का कार्यक्रम था। ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में उत्तर प्रदेश से कांग्रेस के दो नेता राजेशपति त्रिपाठी और लोलितेश त्रिपाठी जमीनी स्तर पर शामिल हुए. तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद कांग्रेस के दो पूर्व नेताओं ने तृणमूल नेता की ओर से लड़ाई का आह्वान किया. आज भी ममता बनर्जी ने बीजेपी को एक हाथ से पकड़ लिया है. उन्होंने दावा किया कि सभी कार्यों में केंद्र की ओर से बाधा आ रही है. हालांकि तृणमूल सुप्रीमो ने साफ कर दिया है कि वह इस सब पर ध्यान नहीं दे रहे हैं.

पुरी मंदिर में भक्तों को धोखे से रोकने के लिए सख्त प्राधिकार, जानिए क्या है नया नियम?

उसी दिन ममता बनर्जी ने कहा, ‘मैं जल्द ही गोवा जा रही हूं. कई तरह के कार्यक्रम भी बाधित हो रहे हैं। मैं छठ पूजा के बाद वाराणसी जाऊंगा। हमें इस तरह से रोका नहीं जा सकता। जमीनी स्तर पर लोगों का भरोसा बढ़ रहा है। जब मैं बंगाल में कर सकता हूं तो भारत में भी कर सकता हूं।’