Durgamati Movie Trailer Review In Hindi Jaanein Kaisa Raha Asar

Durgamati Movie Trailer Review In Hindi Jaanein Kaisa Raha Asar
Image Source Credit Twitter.com
Durgamati Movie Trailer Review In Hindi Jaanein Kaisa Raha Asar
Image Source credit twitter.com

                                                      Durgamati Movie Trailer Review In Hindi Jaanein Kaisa Raha Asar,durgamati film trailer review in hindi,durgamati trailer review in hindi, durgamati trailer review,

क्या है फिल्म दुर्गामती के पीछे की कहानी

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म दुर्गामति (Durgamati ) जल्द ही रिलीज़ होगी। आपको बता दें की हिंदी सिनेमा में क्रिएटिव और मार्केटिंग के दिग्गज इन दिनों ‘हिंदी हार्टलैंड’ कहकर बुलाते हैं,

इसी हिंदी हृदय प्रदेश की एक लेडी आईएएस अफसर ने उत्तर प्रदेश की पिछली सर्कार समाजवादी पार्टी के समय सीधे सरकार से मोर्चा खोल दिया था। अफसर का नाम दुर्गा नागपाल था।(Durgamati Movie Trailer Review)

खबर उड़ी थी कि इसी अफसर की बायोपिक बनने जा रही है और फिल्म का नाम बताया गया, ‘दुर्गावती’ मगर अजब तफ्तीश हुई तो पता चला कि ऐसी एक फिल्म तो बन रही है

और कहानी भी एक आईएएस अफसर की है परन्तु कहानी का दुर्गा नागपाल से कोई लेना देना ही नहीं है और ये हिट तेलुगु की फिल्म ‘भागमती’ की रीमेक है। आपको बता दें की फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, अक्षय कुमार और विक्रम मल्होत्रा हैं।(Durgamati Movie Trailer Review)

जैसा की आपको शायद जानकारी होगी की अक्षय कुमार फिल्म ‘लक्ष्मी’ के एक तिहाई निर्माता थे और उनका उतना ही हिस्सा इस फिल्म में भी है।

कंचना’ के निर्देशक राघव लॉरेंस ने हिंदी रीमेक ‘लक्ष्मी’ बनाई। यहां मूल ‘भागमती’ के निर्देशक अशोक ही फिल्म ‘दुर्गामती’ भी बना रहे हैं। अनुष्का शेट्टी जैसी दिग्गज कलाकार के लीड रोल के कारन ‘भागमती’ को हिंदुस्तानी की तमाम सिनेप्रेमी जनता पहले ही देख चुकी है।

कुछ लोगों ने अंग्रेजी सब टाइटल्स (Sub Titles) के साथ देखा तो वहीं कुछ लोगों ने थोड़ा इंतजार करके हिंदी डबिंग के साथ देखा।आपको बता दें की फिल्म ‘दुर्गामती’ के ट्रेलर में अरशद वारसी की मौजूदगी सुखद आश्चर्य की तरह है लेकिन, माही गिल, करण कपाड़िया और जीशू सेनगुप्ता के होने से कोई फर्क पड़ता दिख नही रहा।

कैसा हो सकता है फिल्म दुर्गामती का प्रदर्शन (Durgamati Movie Trailer Review)

शायद आपको पता नहीं होगा मगर फिल्म ‘दुर्गामती’ के लिए सबसे बड़ा लिटमस टेस्ट इसका एक सुपरहिट फिल्म का रीमेक होना ही होगा। (Durgamati Movie Trailer Review)

अपनी मूल फिल्म पर ये फिल्म कितना खरा उतर पाएगी या क्या असर दिखाएगी और हिंदी पट्टी के ज्यादातर दर्शक इसे उसी हिसाब से देखेंगे। इसी के साथ फिल्म दुर्गामती में भूमि पेडनेकर का बतौर अभिनेत्री पहला सोलो इम्तिहान भी होने जा रहा है।

उनके सामने अनुष्का शेट्टी जैसी दमदार व दिग्गज अदाकारा की खींची लाइन से आगे निकलने की चुनौती है। ट्रेलर में तो फिलहाल भूमि उस लकीर के आसपास भी पहुंचती नहीं दिख रही हैं ,हो सकता है कि फिल्म में उनकी मेहनत का असर बेहतर नजर आए और उन्हें सफलता प्राप्त हो (Durgamati Film trailer review)

कब होगी रिलीज़ फिल्म दुर्गामती

फिल्म दुर्गामती के बाकी पक्ष अशोक ने वही रखे हैं जो उनकी मूल फिल्म ‘भागमती’ में दिखे थे। जांच अधिकारियों के अनुसार किरदारों में जीशू सेनगुप्ता और माही गिल की कास्टिंग कम से कम ट्रेलर में परफेक्ट नहीं दिख रही।(Durgamati Movie Trailer Review)

फिल्म अभिनेता अरशद वारसी ने भी अपनी मौजूदा इमेज से बाहर निकलने की कोशिश की है, उनका किरदार कितना दर्शकों की भावनाओं को पकड़ पाता है और उन्हें कितनी संतुधति अदा करेगा ,वह तो 11 दिसंबर को ही पता चलजा।

अगर ट्रेलर के लिहाज से देखें तो ‘दुर्गामती’ में वह ऊर्जा, उल्लास और भावनाओं का उन्नयन शायद नहीं दिख रहा है , जिसकी वजह से अपने ट्रेलर के साथ ही ‘भागमती’ ने हिंदी पट्टी में भी फिल्म को लेकर लोगों में उत्सुकता का माहौल बना दिया था।(Durgamati Film trailer review)

“Related Post”

Happy Birthday Mala Sinha Ji Avp24News Wishes You

Google Ke Task Mate App Se Ghar Baithe Paise Kamaye,Aise Kar Sakte Hain Kamayie

UP Me Shaadi Ke Naye Kanoon Ab Sirf Itne Log Ho Sakenge Shaamil

Mission Australia Char Dino Me Shuru Hoga,Aisa Rahega Poora Shedule,Jaane Kab Kahan Honge Kaunse Match

Comedian Bharti Singh Hui Giraftar NCB Bureau Ko Mila Unke Ghar Ganja

Neet Latest News In Hindi Neet Taza Khabar Samachar

Hathras Gang Rape Case Latest News Samachar In Hindi

CM Yogi Ne kaha Kashmir ke Alagavavadiyon Ka Congress Samarthan Kar Rahee Hai

Durgamati Movie Trailer Review

Durgamati IMDB   

1 COMMENT

Comments are closed.