लखनऊ में 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, हालत चिंताजनक

ra

डिजिटल डेस्क : लखनऊ के सादातगंज में छह महीने की दूध वाली नौकरानी और 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. दुधमहिर की हालत नाजुक हो गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

सादातगंज अंबरगंज में मुख्य रूप से पटना के रहने वाले एक परिवार के लोग किराए पर रहते हैं और चूड़ियां बेचते हैं. रविवार की रात परिवार की छह माह की मां खाना बना रही थी। लड़की रोने लगी। बताया जा रहा है कि बच्ची की चीख-पुकार सुनकर पड़ोस का रहने वाला सन्नी कुमार मौके पर पहुंच गया. लड़की को चुप कराने के लिए वह उसे गोद में लेकर उसके साथ खेलने लगता है। वह बच्चे को खेलने के लिए अपने पड़ोस के घर ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख-पुकार सुनकर परिजन दौड़े और बच्ची को छोड़कर फरार हो गए। लोगों ने दौड़कर सनी को बुरी तरह पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया।

अनसुलझे नायकों का जिक्र कर बीजेपी कैसे गिन रही है वोट, जानें…

लड़की की हालत नाजुक होने पर उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां युवती को भर्ती कराया गया है। वहीं 12 नवंबर की सुबह 10 वर्षीय बच्ची बीबीगंज स्थित अपने घर के बाहर खेल रही थी. उस समय पड़ोस में रहने वाला शमशाद बच्ची को टॉफी लाने के बहाने अपने साथ ले गया. वह लड़की को अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। विरोध करने पर युवती को पीटा गया। दुष्कर्म के बाद युवती को धमकाया और फरार हो गया। लड़की पागल हो गई। बच्ची के घर पहुंचने पर परिजनों को घटना के बारे में पता चल सकता है। लड़की के परिजन थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। घटना से बच्चे के परिवार में कोहराम मच गया है। सादातगंज निरीक्षक ब्रजेश कुमार यादव ने कहा कि सनी और शमशाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों के खिलाफ रेप और पोक्सो के तहत कार्रवाई की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here