Wednesday, June 19, 2024
Homeबिहारक्या नीतीश कुमार को हटा दिया जाएगा उनके मुख्य्मंत्री पद से ?

क्या नीतीश कुमार को हटा दिया जाएगा उनके मुख्य्मंत्री पद से ?

प्राची श्रीवास्तव :   इन दिनों भारत में 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार काफी जोरो शोरो से होने में लगा हुआ है ऐसे में विपक्षी भी अपनी पूरी कोशिश में जुटे हुए है ताकि बीजेपी का सत्ता से सफाया किया जा सके लेकिन कुछ ऐसी गलतियां जिनको लेकर विपक्ष की नीव अब कमजोर पड़ती जा रही है हाल ही में सोशल मीडिया पर बिहार के मुख्य्मंत्री नीतीश कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसमें उन्होंने बेटियो के लिए अप्पतिजनक टिप्पणी की है, जिसके बाद बीजेपी ने मुख्य्मंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी हमला किया और साथ ही इस आलोचना में न सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी तंज कसा बल्कि अफ्रीकी-अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका मैरी मिलबेन ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए मुख्य्मंत्री नीतीश कुमार की आलोचना की और कहा कि मोदी महिलाओं के लिए खड़े हैं और भारत के लिए “सर्वश्रेष्ठ नेता” हैं।

पीएम मोदी अमेरिका-भारत संबंधों के लिए सर्वश्रेष्ठ नेता – मैरी मिलबेन

मैरी मिलबेन ने यह भी कहा कि पीएम मोदी “अमेरिका-भारत संबंधों के लिए सर्वश्रेष्ठ नेता” हैं। मैरी मिलबेन ने कहा कि संयुक्त राज्य अमेरिका और भारत में भी 2024 का चुनावी मौसम शुरू हो गया है। “चुनाव का मौसम बदलाव का अवसर प्रदान करता है, पुरानी नीतियों और गैर-प्रगतिशील लोगों को समाप्त करने के लिए उन आवाज़ों और मूल्यों को लाया जाता है।

जो प्रेरित करते हैं और वास्तव में सभी नागरिकों के विश्वासों के साथ संरेखित होते हैं, और जो एक राष्ट्र के सामूहिक भविष्य के लिए सबसे अच्छा है। “साथ ही मैरी मिलबेन ने कहा बहुत से लोग पूछते हैं कि मैं प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन क्यों करती हूं, और भारत के मामलों को इतनी बारीकी से क्यों लेती हूं। उसका उत्तर सीधा है कि मैं भारत से प्यार करती हूं और मेरा मानना ​​है कि प्रधानमंत्री मोदी भारत और भारतीय नागरिकों की प्रगति के लिए सर्वश्रेष्ठ नेता हैं। वह अमेरिका-भारत संबंधों और दुनिया की वैश्विक आर्थिक स्थिरता के लिए सर्वश्रेष्ठ नेता हैं। प्रधानमंत्री मोदी महिलाओं के पक्ष में हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ चुनाव लड़ती – मैरी मिलबेन

मैरी मिलबेन ने कहा विधानसभा में जनसंख्या नियंत्रण में शिक्षा और महिलाओं की भूमिका समझाने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की टिप्पणी उनको काफी बुरी लगी । मैरी मिलबेन ने बिहार के मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करने के लिए एक “साहसी” महिला को बुलाया, साथ ही उन्होंने कहा की मुख्य्मंत्री नीतीश कुमार जी की टिप्पणियों के बाद, मेरा मानना ​​​​है कि एक साहसी महिला को आगे आकर बिहार के मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करनी चाहिए। अगर मैं भारत की नागरिक होती, तो मैं बिहार चली जाती और मुख्यमंत्री पद के लिए चुनाव जरूर लड़ती।

read more : क्या है डीपफेक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टेक्नोलॉजी ? कैसे करें खुद को सेफ

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments