आरजेडी विधायक चेतन आनंद के गायब होने की खबर, भाई ने थाने में की शिकायत

आरजेडी विधायक चेतन आनंद के गायब होने की खबर, भाई ने थाने में की शिकायत
आरजेडी विधायक चेतन आनंद के गायब होने की खबर, भाई ने थाने में की शिकायत

इस वक़्त की बड़ी खबर बिहार के पटना से है जहा पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे और आरजेडी विधायक चेतन आनंद के गायब होने की खबर सामने आई है। चेतन आनंद के भाई अंशुमान आनंद ने थाने में उन्हें खोजने के लिए लिखित अर्जी लगाई है। आपको बता दे कि चेतन आनंद को 10 फरवरी को पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के आवास में देखा गया था। वह एक आरजेडी विधायक के गिटार बजाते हुए वीडियो में भी दिखे थे।

भाई अंशुमान आनंद ने थाने में की लिखित शिकायत
भाई अंशुमान आनंद ने थाने में की लिखित शिकायत

चेतन आनंद के भाई की अर्जी के आधार पर पटना पुलिस पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर जांच पड़ताल के लिए पहुंची थी। हालांकि आरजेडी नेताओं से बातचीत के बाद पुलिस वापस लौट गई। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस जब पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंची तो बड़ी संख्या में आरजेडी कार्यकर्ता जुट गए। पुलिस के बाहर आने और लौटने के दौरान आरजेडी कार्यकर्ताओं ने पुलिस और नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

बिहार की सियासत में मची हुई है उथलपुथल

बिहार की सियासत में इसलिए उथलपुथल मची हुई है क्यूंकि 12 फरवरी को मौजूदा सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है। 11 फरवरी को जेडीयू ने एक मीटिंग बुलाई थी, जिसमें जेडीयू विधायक शामिल हुए थे। लेकिन इस मीटिंग में जेडीयू के भी 4 विधायक नहीं पहुंचे और उनका मोबाइल भी बंद आ रहा है। इस मीटिंग में जेडीयू के 4 विधायक बीमा भारती, सुदर्शन, डॉ संजीव और दिलीप राय नहीं पहुंचे। ये सभी विधायक 10 फरवरी को श्रवण कुमार के आवास पर हुए भोज में भी नहीं पहुंचे थे। सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि इन चारों विधायकों के मोबाइल भी स्विच ऑफ जा रहे हैं और बता दें कि जेडीयू की इस मीटिंग में सीएम नीतीश कुमार खुद भी मौजूद थे।

आरजेडी विधायकों को रोका गया

शनिवार को ही खबर सामने आई थी कि बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने सभी आरजेडी विधायकों को पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर रोका हुआ है। विधायकों के बैग तक घर से मंगवाए गए हैं, जिसमें उनके कपड़े हैं। एक विधायक का स्टाफ तो विधायक का गिटार भी लेकर आया था।

चेतन आनंद के क्रिकेट खेलने का वीडियो हुआ वायरल

आवेदन मिलने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के आवास पर दलबल के साथ पहुंची। फिर अंदर से निकल कर चुपचाप चली गई। अचानक वहां आने के क्या कारण थे ? क्या इनपुट मिला था ? इन सारे सवालों का एसपी ने कोई जवाब नहीं दिया। फिर कांग्रेस के विधायक वहां से निकलकर होटल में चले गये। पुलिस के वहां से निकलते ही आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफोर्म पर आरजेडी विधायक चेतन आनंद के क्रिकेट खेलने का वीडियो वायरल किया। अब सबकी नजर सोमवार के फ्लोर टेस्ट पर है।

read more : धर्मांतरण के खेल का पुलिस ने किया खुलासा, 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here