Thursday, July 18, 2024
Homeसिनेमालियो एक्ट्रेस तृषा को आया मंसूर अली खान पर गुस्सा, काम ना...

लियो एक्ट्रेस तृषा को आया मंसूर अली खान पर गुस्सा, काम ना करने की खाई कसम

तृषा कृष्णन इस वक्त सुर्खियों में बनी हुई हैं। तृषा कृष्णन अचानक तब चर्चा में आ गई जब उनके सह-कलाकार मंसूर अली खान ने उनको लेकर आपत्तिजनक कमेंट किया। उनका घटिया बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बयान वायरल होते ही इसकी खूब आलोचना होने लगी। ऐसे में इसकी भनक ‘लियो’ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को लग गई। एक्ट्रेस ने मामले पर चुप्पी नहीं साधी बल्कि उन्होंने खुलकर इसका विरोध किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर मंसूर अली खान के साथ कभी भी काम न करने की कसम भी खाई।

मंसूर ने दिया था भद्दा बयान

पहले आपको बताते हैं कि मामला कैसे शुरू हुआ। हाल में ही एक बातचीत के दौरान तृषा कृष्णन के ‘लियो’ में सह-कलाकार मंसूर अली खान ने एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि जब उन्हें पता चला कि वह तृषा के साथ काम कर रहे हैं तो उन्हें लगा कि उन दोनों को लेकर एक बेडरूम सीन होगा, लेकिन सेट पर उन्हें तृषा दिखाई ही नहीं दीं। ‘लियो’ में तृषा और मंसूर अली खान का एक साथ कोई सीन नहीं था। मंसूर की टिप्पणियों के बाद एक्ट्रेस ने एक्स पर एक नोट लिखा, तृषा ने कहा कि वह यह सुनिश्चित करेंगी कि उन्हें अपने जीवन में कभी भी मंसूर के साथ काम न करना पड़े।

तृषा कृष्णन ने खाई कसम

मंसूर के वीडियो के जवाब में तृषा कृष्णन ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, ‘एक हालिया वीडियो मेरे संज्ञान में आया है, जहां मिस्टर मंसूर अली खान ने मेरे बारे में भद्दे और घृणित तरीके से बात की है। मैं इसकी कड़ी निंदा करती हूं और इसे लैंगिक भेदभावपूर्ण, अपमानजनक, स्त्रीद्वेषी, घृणित और खराब मानती हूं। वह कामना करते रह सकते हैं, लेकिन मैं आभारी हूं कि मैंने कभी उनके जैसे दयनीय व्यक्ति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा नहीं किया और मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि मेरे बाकी फिल्मी करियर में भी ऐसा कभी न हो। उनके जैसे लोग मानव जाति का नाम खराब करते हैं।

read more : क्या बड़ी जिम्मेदारी मिली बीजेपी विधायक पूर्णेश मोदी को ?

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments