नंदी की झूठी चिंता करना छोड़ दें अखिलेश यादव – पूर्व मंत्री स्वाती सिंह

पीएम नरेन्द्र मोदी ने अयोध्या का प्राचीन गौरव लौटाया - स्वाती सिंह
पीएम नरेन्द्र मोदी ने अयोध्या का प्राचीन गौरव लौटाया - स्वाती सिंह

रिपोर्ट- सुनील कुमार गुप्ता। पूर्व मंत्री स्वाती सिंह ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जोरदार हमला करते हुए कहा कि राजनीति की सुई अब नंदी पर ही आकर अटक गई है। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने गोसंरक्षण केन्द्रों की स्थापना की है। स्विट्जरलैंड की तर्ज पर लखनऊ में आधुनिक गोशाला बनाने जा रही है। सपा नेता नदीं की झूठी चिंता करना छोड़ दें। दरअसल, अखिलेश यादव ने बृहस्पतिवार को एक्स (पहले ट्विटर) पर नंदी की फोटो पोस्ट कर लिखा कि क्या 1 ट्रिलियन डॉलर की इकोनॉमी बनाने का यही एक रास्ता बचा है।

इसका जवाब देते हुए पूर्व मंत्री स्वाती सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपने शासनकाल में गोहत्या को खुली छूट दे रखी थी। जबकि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ ने नेतृत्व में भाजपा सरकार आते ही अवैध बूचड़खाने और मांस की दुकानें तत्काल बंद कराई गईं। पूर्व मंत्री स्वाती सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव नंदी और गायों के लिए नहीं बल्कि बंद बूचड़खानों के लिए चिंतित है।

पूर्व मंत्री स्वाती सिंह ने कहा कि निराश्रित गोवंश के लिए योगी सरकार राज्य में विशेष अभियान भी चला रही है। सरकार ने निराश्रित गोवंश के लिए गोसंरक्षण केन्द्रों की स्थापना के साथ उनके भरण – पोषण के लिए पर्याप्त इंतजाम किए हैं। इसके साथ ही गोसंरक्षण केन्द्रों पर नंदी के लिए अलग शेड की व्यवस्था की जा रही है। ऐसे में अखिलेश यादव को नंदी की झूठी चिंता करने की बिलकुल भी जरूरत नहीं है।

read more : पीजीआई अस्पताल में लगी आग का सीएम योगी ने लिया संज्ञान, दो मरीज़ो की मौत