Thursday, July 18, 2024
Homeदेशअनंतनाग में चारों तरफ से घिरे आतंकी, पिछले कई घंटों से जारी...

अनंतनाग में चारों तरफ से घिरे आतंकी, पिछले कई घंटों से जारी है मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में बुधवार को सुरक्षाबलों के तीन अशिकारियों की शहादत के बाद बड़ा ऑपरेशन जारी है। सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में छिपे हुए आतंकियों को चारों तरफ से घेर लिया है। पूरे क्षेत्र पर नजर रखने के लिए सेना और स्थानीय पुलिस सहित सुरक्षा बलों को छोटे क्वाडकॉप्टर और बड़े ड्रोन द्वारा सहायता प्रदान की जा रही है।

इससे पहले चिनार कोर कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल राजीव घई और राष्ट्रीय राइफल्स के विक्टर फोर्स कमांडर मेजर जनरल बलबीर सिंह मुठभेड़ स्थल का दौरा कर चुके हैं। वहीं सेना ने बताया कि इस अभियान में सुरक्षाकर्मी अत्यधिक सक्षम निगरानी पॉड वाले ड्रोन लगातार जंगली इलाके में उड़ान भर रहे हैं। इसके साथ ही आवश्यकता पड़ने पर सुरक्षाकर्मी अंधेरे में बिना किसी बाधा के काम करने के लिए नाइट विजन उपकरणों का उपयोग कर रहे हैं। चिनार कोर लगातार स्थिति पर नजर रख रही है।

बता दें कि बुधवार को जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में भारतीय सेना के कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धौनेक और जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी हुमायूं भट्ट शहीद हो गए थे। विशिष्ट खुफिया जानकारी के आधार पर इलाके में आतंकवादियों की तलाश के लिए निकले सेना के अधिकारी सामने से जवानों का नेतृत्व कर रहे थे।

read more : “असली बेवफा तो नीतीश कुमार है, मोदी सरकार का खेल खत्म “, चल रहा पोस्टर वार

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments