सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: मूसेवाला की हत्या के बाद नेपाल भागे शूटर्स!

शूटर्स

नई दिल्ली. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पंजाब और दिल्ली पुलिस की छापेमारी की कार्रवाई लगातार जारी है. कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम नेपाल पहुंच चुकी है. पुलिस को शक है कि सिद्धू मूसेवाला पर गोलियां बरसाने वाले शूटर्स नेपाल में छिपे हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि टीम ने नेपाल में शूटर्स की तलाश शुरू कर दी है. स्पेशल सेल की एक टीम मुजफ्फरनगर भी गई हुई थी. सूत्रों के मुताबिक, कुछ शूटर्स की पहचान हो गई है.

इससे पहले मूसेवाला हत्याकांड में पहली बार लॉरेंस बिश्नोई ने अपनी चुप्पी तोड़ी. उसने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में कबूल किया कि उसके गैंग के मेंबर ने ही मूसेवाला को मरवाया है. लॉरेंस ने कहा, ‘विक्की मिददुखेड़ा मेरा बड़ा भाई था, हमारे ग्रुप ने चंडीगढ़ में कालेज के वक्त से उसकी मौत का बदला लेने की कसम खाई थी.’ बिश्नोई ने पूछताछ में यह भी कहा, ‘इस बार ये काम मेरा नहीं है, क्योंकि मैं तिहाड़ जेल नंबर 8 में लगातार बंद था, और फोन इस्तेमाल नहीं कर रहा था.’ लेकिन गैंगस्टर ने ये जरूर कबूल किया कि मुसेवाला की हत्या में उसके गैंग का हाथ है. लॉरेंस ने कहा कि इस हत्याकांड के बारे में उसे तिहाड़ जेल में टीवी देखकर पता चला.

Read More : ईडी ने राहुल गांधी को 13 जून को पूछ-ताछ के लिए बुलाया, कांग्रेस ने केंद्र पर किया वार

एक और शूटर्स की हुई पहचान

हालांकि ये पूछताछ एक पुराने केस के सिलसिले में हो रही है, लेकिन स्पेशल सेल उससे मूसेवाला हत्याकांड के राज उगलवाना चाह रही है, जिस पर धीरे-धीरे बिश्नोई मुंह खोल रहा है. वहीं इस हत्याकांड में शामिल एक और आरोपी की पहचान पंजाब पुलिस ने की है, जिसका नाम मनप्रीत उर्फ मनी बताया जा रहा है, जो पिंड इलाके तरनतारन का रहने वाला बताया जाता है.