नेपालगंज को मिला युवा मेयर और उपमेयर

नेपालगंज को मिला युवा मेयर और उपमेयर
नेपालगंज को मिला युवा मेयर और उपमेयर

नेपाल : संतोष शुक्ला : नेपाल और उत्तर प्रदेश के सीमान्त में स्थित नेपालगंज में हुए महानरग पालिका चुनाव में नेपाल कांग्रेस ने उम्मीद पर खरे उतरा है। महानगर पालिका चुनाव में अपवा वर्चव्स कायम रखते हुए नेपाल कांग्रेस ने मेयर औरजनता समाजवादी पार्टी उपमेयर पद पर उतारे उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की। इस जीत के साथ नेपालगंज महानगर को सबसे कम उम्र का मेयर और उप मेयर मिला । प्रशांत बिष्ट बने मेयर, कमरूद्दीन राई बने उपमेयर पद जीत हासिल की। नेपाली कॉंग्रेस से मेयर पद पर चुनाव लड़ रहे मृदुभाषी प्रशांत बिष्ट को 13547 मत, एवं जनता समाजवादी पार्टी से उपमेयर का चुनाव लड़ रहे कमरूद्दीन राई को 10841 मत प्राप्त हुआ है।अब दो युवाओ के कन्धो पर है नेपाल के पृमुख शहर नेपालगञ्ज को सजाने सवारने की जिम्मेदारी।

Read More : नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को मिली 10 साल की सजा

नेपालगंज का कौन हुआ उम्मीदवार

नेपाल और उत्तर प्रदेश के सीमान्त में स्थित नेपालगंज में हुए महानरग पालिका चुनाव में नेपाल कांग्रेस ने उम्मीद पर खरे उतरा है। महानगर पालिका चुनाव में अपवा वर्चव्स कायम रखते हुए नेपाल कांग्रेस ने मेयर औरजनता समाजवादी पार्टी उपमेयर पद पर उतारे उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की। इस जीत के साथ नेपालगंज महानगर को सबसे कम उम्र का मेयर और उप मेयर मिला । प्रशांत बिष्ट बने मेयर, कमरूद्दीन राई बने उपमेयर पद जीत हासिल की। नेपाली कॉंग्रेस से मेयर पद पर चुनाव लड़ रहे मृदुभाषी प्रशांत बिष्ट को 13547 मत, एवं जनता समाजवादी पार्टी से उपमेयर का चुनाव लड़ रहे कमरूद्दीन राई को 10841 मत प्राप्त हुआ है।अब दो युवाओ के कन्धो पर है |

नेपाल के पृमुख शहर नेपालगञ्ज को सजाने सवारने की जिम्मेदारी।कमरूद्दीन राई बने उपमेयर पद जीत हासिल की। नेपाली कॉंग्रेस से मेयर पद पर चुनाव लड़ रहे मृदुभाषी प्रशांत बिष्ट को 13547 मत, एवं जनता समाजवादी पार्टी से उपमेयर का चुनाव लड़ रहे कमरूद्दीन राई को 10841 मत प्राप्त हुआ है।अब दो युवाओ के कन्धो पर है नेपाल के पृमुख शहर नेपालगञ्ज को सजाने सवारने की जिम्मेदारी।

Read More : सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी को ED का बुलावा