भाजपा सरकार कराना चाहती है मेरी हत्या – राकेश टिकैत

भाजपा

डिजिटल डेस्क : भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने सत्‍तारुढ़ भाजपा पर आरोप लगाया कि सरकार उनकी हत्या कराना चाहती है. शुक्रवार को मेरठ जिले के जंगेठी गांव के धर्मेश्‍वरी फार्म पर भाकियू की एक समीक्षा सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जिस प्रकार महात्मा गांधी जी की षड्यंत्रकारियों द्वारा गोली मारकर हत्या की गयी थी, उसी प्रकार आज भी देश एवं देश के किसानों की आवाज उठाने वाले षड्यंत्रकारियों के निशाने पर हैं.

भाजपा की सोची समझी साजिश

उन्होंने कहा कि अगर एक टिकैत पर कोई आंच आ भी जाती है तो देश में यूनियन के इंकलाबी झंडे को उठाने के लिए लाखों टिकैत तैयार हैं. कर्नाटक में अपने ऊपर हुए हमले को सोची समझी साजिश करार देते टिकैत ने कहा कि सरकार उनकी हत्या तथा उनके संगठन के साथ साथ टिकैत परिवार को भी तोड़ना चाहती है लेकिन ऐसा नहीं होगा. केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए टिकैत ने कहा कि सरकार द्वारा भाकियू की एकता को भंग करने की पुरजोर कोशिश की जा रही है, लेकिन यूनियन की एकता के कारण वह लगातार नाकाम होती आ रही है.

किसानों की समस्याओं का हल निकाले सरकार

उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए टिकैत ने कहा की सरकार को किसानों से बात करके उनकी समस्याओं का हल निकालना चाहिए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पूरे प्रदेश की जनता का मुख्यमंत्री होता है ना कि केवल अपनी पार्टी का, इसलिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को बिना किसी भेदभाव के किसानों के बीच बैठकर उनकी समस्याओं को सुनकर उनका समाधान करना चाहिए.

Read More : सिर धड़ से अलग, अधजली लाशें… गांधीनगर में मच गया हड़कंप

किसने फेंका राकेश टिकैत पर स्याही

बता दें कि 30 मई को कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में किसान नेता राकेश टिकैत के ऊपर स्याही फेंकी थी. वहीं, उनके साथ धक्कामुक्की की घटना को अंजाम दिया गया गया था. इस मामले में राकेश टिकैत के समर्थकों ने एक आरोपी को पकड़ उसकी पिटाई भी कर दी थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्याही स्थानीय किसान नेता के चंद्रशेखर के समर्थकों के द्वारा फेंकी गई थी.