कानपुर में डबल मर्डर से फैली सनसनी, घर में घुसकर पति-पत्नी की हत्या

कानपुर

कानपुर : कानपुर के बजरिया थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात पति पत्नी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई. डबल मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई. साथ ही हत्या के पीछे के कारण का पता लगाया जा रहा है.दरअसल, हत्या की ये घटना बजरिया थाना इलाके स्थित रामबाग की है. जहां शिवम तिवारी अपनी पत्नी जूली के साथ रहता था. शिवम चाय का ठेला लगाता था. गुरुवार की सुबह करीब 6:30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि रामबाग स्थित एक घर में पति-पत्नी की हत्या कर दी गई है. सूचना मिलते ही बजरिया पुलिस के साथ ही संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी मौके पर पहुंचे.

पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो मौके पर दंपती के शव घर के अंदर खून से लथपथ मिला. प्रारंभिक जांच के अनुसार, उनकी धारधार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई थी. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि हत्या किन कारणों से की गई, अभी इसकी पड़ताल की जा रही है. पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किसने किया था, इसका भी पता लगाया जा रहा है. सबसे पहले हत्या की जानकारी किसे और कैसे मिली. जांच पड़ताल के बाद आरोपियों का पता लगाया जा सकेगा.

हत्यारे के घर में ही होने की आशंका
जॉइन्ट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी का कहना है कि जिस मकान में हत्याकांड को अंजाम दिया गया है, उसमें शिवम तिवारी अपने परिवार के साथ रहता है. परिवार में पिता भाई और अन्य सदस्य हैं जबकि अन्य सात किराएदार भी इसी मकान में रहते हैं. घर के मुख्य द्वार का दरवाजा बंद होने के बाद अंदर के लिए कोई और गेट नहीं है.

Read More : दुष्कर्म आरोपी को मिला 20 साल कठोर कारावास

जो व्यक्ति रात में दरवाजा बंद करता है, उसने बताया है कि रात भर दरवाजा बंद रहा है. सुबह उठकर उसने ही दरवाजा खोला. दरवाजा खोलने के बाद हत्या की जानकारी मिली. इससे स्पष्ट होता है कि हत्यारा बाहर से नहीं आया बल्कि घर में ही छिपा है. संभावना यह भी है कि वारदात में एक से अधिक लोग शामिल हो सकते हैं. फिलहाल पुलिस यहां रहने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है.