Wednesday, June 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअखिलेश से पहले शिवपाल यादव ने दिखाया 'आजम प्रेम'

अखिलेश से पहले शिवपाल यादव ने दिखाया ‘आजम प्रेम’

लखनऊ :  समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से विधायक आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। जमानत मिलते ही रामपुर के विधायक के सीतापुर जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो गया है। आजम खान की जमानत पर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से पहले उनके बागी चाचा शिवपाल यादव ने खुशी जाहिर की है। शिवपाल ने कहा है कि वह घड़ी आ गई है जिसका इतंजार था। अटकलें हैं कि शिवपाल आजम के साथ मिलकर कोई नया मोर्चा बना सकते हैं।

शिवपाल यादव ने गुरुवार को ट्वीट किया, ”सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः। लंबे अरसे से न्याय की जिस घड़ी की प्रतीक्षा थी वह आज पूर्ण हुई है। आजम खान साहब को सर्वोच्च न्यायालय ने अंतरिम जमानत दे दी है। उन्हें व्यवस्था की घोर प्रताड़ना से न्याय मिला है। भारत की न्याय व्यवस्था उम्मीद की एक किरण है। नमन।” इससे पहले स्वार से विधायक अब्दुल्ला आजम ने भी ट्विटर पर ‘सुप्रीम कोर्ट’ जिंदाबाद लिखा।  पत्नी तंजीन फातिमा ने इसे सच्चाई की जीत बताया।

Read More : कानपुर में डबल मर्डर से फैली सनसनी, घर में घुसकर पति-पत्नी की हत्या

माना जा रहा है कि जेल से बाहर आने के बाद आजम खान शिवपाल यादव के साथ मिलकर कोई नया मोर्चा बना सकते हैं, जिससे अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। । उनका कहना है कि आजम खान की रिहाई के लिए अखिलेश यादव ने कोई प्रयास नहीं किया। हाल ही में कई करीबी नेताओं ने सपा से इस्तीफा दे दिया था।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments