मर्सिडीज कार में नाबालिग से गैंगरेप, विधायक के बेटे का भी आया नाम

मर्सिडीज

हैदराबाद : हैदराबाद में तीन से चार लोगों ने एक नाबालिग लड़की के साथ एक मर्सिडीज कार में कथित तौर पर छेड़छाड़ की और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस घटना में एक विधायक का बेटा और एक किशोर कथित रूप से शामिल था। पुलिस ने मामले के तथ्यों को सत्यापित करने के लिए एक जांच शुरू की, जिसे जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में बुधवार एक जून को दर्ज किया गया था।17 साल की लड़की अपने दोस्त के साथ पब आई थी, जो जल्दी निकल गई. लड़की की कथित तौर पर लड़के से दोस्ती थी और उसने लड़के और लड़के के दोस्तों के साथ पब छोड़ दिया था.

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज 

आपको बता दें कि घटना शनिवार को हुई। प्रारंभ में घटना में शामिल तीन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। 17 वर्षीय लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया और पुलिस ने अब मामले को बदल दिया है। इसमें आईपीसी की धारा 376 (सामूहिक बलात्कार) जोड़ दिया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक विधायक का बेटा और अल्पसंख्यक बोर्ड का अध्यक्ष पार्टी में मौजूद था और लड़की के साथ था। पीड़िता केवल एक आरोपी की पहचान करने और उसका नाम लेने में सक्षम थी, जो एक नाबालिग है। आगे की जांच जारी है।

Read More : 8 साल से नहीं बनाए संबंध और कितना इंतजार करे बीजद नेता अनुभव मोहंती?

पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की के पिता ने हमसे संपर्क किया था. उसने हमें जो कुछ बताया उसके अनुसार हमने मामला दर्ज किया. पिता पूरी तरह श्योर नहीं थे कि क्या हुआ था, क्योंकि लड़की कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थी. जब लड़की को महिला अधिकारियों के पास भेजा गया तो खुलासा हुआ कि क्या हुआ था. लड़की आरोपियों की पहचान नहीं बता सकी. फुटेज और तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर संदिग्धों की तलाश जारी है.