Wednesday, June 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशहमले के बाद ओवैसी ने विपक्ष को चुनौती देते हुए कहा, 'हिम्मत...

हमले के बाद ओवैसी ने विपक्ष को चुनौती देते हुए कहा, ‘हिम्मत है तो मार कर दिखाओ

ओवैसी पर हमला: पुलिस ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करने के आरोपी सचिन पंडित और शुभम को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों आरोपितों से पूछताछ की है। वहीं, पुलिस से लगातार पूछताछ में हमलावरों ने कई जानकारियां दी हैं. पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी लॉ ग्रेजुएट हैं। दोनों अच्छे दोस्त हैं और एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं। आरोपी सचिन बादलपुर का रहने वाला और शुभम सहारनपुर का रहने वाला था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक दोनों आरोपी पिछले कुछ दिनों से वाईसी का पालन कर रहे हैं.

दम है तो मारकर दिखाएं, नहीं लूंगा सिक्यॉरिटी -ओवैसी

वहीं हमले के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने कड़े रुख से विपक्ष को चुनौती दी. वाईसी ने ट्वीट कर विपक्ष को यह संदेश देने की कोशिश की। इस ट्वीट में वाईसी ने लिखा, ‘मैं न डर रहा हूं और न ही सुरक्षा लेने जा रहा हूं। मैं अपना चुनाव प्रचार जारी रखूंगा। किसी भी मां के हाथ में शक्ति हो तो लाल मार्ले को दिखाएं।

पहला आरोपी सचिन तेंदुलकर और दूसरा आरोपी शुभम सहारनपुर का रहने वाला है। शुभम दसवीं पास करता है और खेती करता है। अभी तक पुलिस की जांच में शुभम की आपराधिक पृष्ठभूमि का खुलासा नहीं हुआ है। निकला है। पूछताछ के दौरान शुभम और सचिन ने बताया कि वे दोनों ओवैसी और उसके छोटे भाई से काफी नाराज थे.

यूपी पुलिस के एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा कि गिरफ्तार किए गए युवकों में से एक सचिन बादलपुर गांव का रहने वाला था. उसके पास से एक अवैध पिस्टल बरामद हुई है। पुलिस और फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है। हमलावरों ने चार राउंड फायरिंग की। दो शॉट वाईसी की कार के निचले हिस्से में एक छेद में लगे। यह घटना पश्चिमी यूपी में एक चुनावी रैली से लौटते समय हुई।

Read More : विधानसभा में अखिलेश के नारे लगाने पर भड़कीं अपर्णा यादव

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments