Wednesday, July 17, 2024
Homeउत्तर प्रदेशकरिश्मा मेरी है... बारात मत लाना वरना श्मशान बना दूंगा, सिरफिरे आशिक...

करिश्मा मेरी है… बारात मत लाना वरना श्मशान बना दूंगा, सिरफिरे आशिक ने चिपकाया पोस्टर

‘कान खोलकर सुन दूल्हे राजा… करिश्मा (बदला हुआ नाम) मेरी है, बारात लेकर मत आना ‘ ये किसी फिल्म का डायलॉग नहीं हैं। बल्कि एक सिरफिरे आशिक का कारनामा हैं जिसने दूल्हे के घर के सामने इस तरह के धमकी भरे पोस्टर चस्पा कर दिए हैं और कहा कि अगर वो बारात लेकर आया तो जिंदा नहीं बचेगा और वो पूरी बारात को श्मशान बना देगा। युवक ने पोस्टर चिपकाने के बाद उसने घर के पास एक पेट्रोल बम फोड़कर दो-तीन राउंड फायर भी किए जिसके बाद वो वहां से फरार हो गया। दूल्हे के परिवार ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह पूरा मामला हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव का है। जहां से 18 फरवरी को दूल्हे मोंटी सिंह की बारात जानी है। लेकिन बारात जाने से पहले ही उसके घर के आगे दुल्हन के सिरफिरे आशिक ने धमकी भरे पोस्टर लगा दिए हैं। इन पोस्टर पर लिखा है कि कान खोलकर सुन मोंटू सिंह दूल्हे राजा, करिश्मा (बदला हुआ नाम) मेरी है…बारात लेकर मत आना… नहीं तो तू जिंदा नहीं बचेगा…बारात को शमशान बना दूंगा.. जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो, वही बारात में आये। अभी केवल हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूं, बाकी फिल्म बारात में चलेगी। यार डिफॉल्टर..

सिरफिरे आशिक ने चिपकाए पोस्टर

मोंटू सिंह की होने वाली दुल्हन के कथित सिरफिरे आशिक ने इस तरह के डायलॉग लिखकर इसका दूल्हे घर के बाहर चिपका दिया यही नहीं जाते-जाते उसने घर के बाहर पेट्रोल बम फोड़ा और तमंचे से तीन राउंड फायर करते हुए मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद दूल्हे के परिवार वाले और आसपास के ग्रामीण बेहद परेशान है।

दूल्हे के परिवार ने अब इस मामले में सिंभावली थाना में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने उनकी तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ स्तुति सिंह का कहना है कि मामला काफी गंभीर है। सिंभावली पुलिस को मामले की गहन जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है।

read more : धार्मिक नाम वाले दलों के चुनाव लड़ने पर लगे रोक – जितेंद्र त्यागी उर्फ वसीम रिज़वी

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

Comments are closed.

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments