Thursday, July 18, 2024
Homedelhiसूरत तो एक झांकी है अभी पूरा देश बाकी है - सांसद...

सूरत तो एक झांकी है अभी पूरा देश बाकी है – सांसद संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जिंदगी से खिलवाड़ कर रही है। संजय सिंह इंडिया टीवी के मंच पर जनता के बीच सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा, जो लोग देश में तानाशाही की सरकार चलाना चाहते हैं और जोड़-तोड़ कर सरकार बनाना चाहते हैं वहीं लोग अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश रच रहे हैं।

उन्होंने सीधे-सीधे केंद्र सरकार पर यह आरोप लगाया है। आप सांसद संजय सिंह ने आगे कहा, ”मोदी सरकार ई डी और सीबीआई को दुरुपयोग करती है। प्रधानमंत्री खुलेआम जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं। संजय सिंह ने आरोप लगाया कि जेल में अरविंद केजरीवाल को 24 घंटे सीसीटीवी की निगरानी में रखते हैं। लोकसभा चुनाव में इंडिया अलायंस के प्रदर्शन को लेकर संजय सिंह ने कहा कि इंडिया अलायंस 300 सीटों का आंकड़ा पार करेगा।

इलेक्टोरल बॉन्ड देश का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार

आप सांसद संजय सिंह ने इलेक्टोरल बॉन्ड को देश का सबसे बड़ा घोटाला बताते हुए कहा, ”शराब घोटाले के किंगपिन ने इसके जरिए बीजेपी को 60 करोड़ रुपये दिए हैं। बीजेपी ने भ्रष्टाचारियों को चुन-चुनकर अपनी पार्टी में शामिल किया है। बीजेपी ने फर्जी मुकदमों का ट्रेंड बना दिया है। झूठे केस बनाकर मुख्यमंत्रियों को फंसाया जा रहा है।

मोदी फिर सत्ता में आए तो संविधान खत्म करेंगे – संजय सिंह

बीजेपी पर निशाना साधते हुए सांसद संजय सिंह ने कहा, ”मोदी की सिर्फ झूठ बोलने की गारंटी है। वह फिर सत्ता में आए तो संविधान खत्म करेंगे। भारत का चुनाव खत्म होगा, आरक्षण खत्म होगा। जो बीजेपी के प्रत्याशी हैं वे खुद कहते हैं कि संविधान बदलना है। उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव आखिरी लोकसभा चुनाव है क्योंकि सूरत में जो हुआ उससे साफ-साफ पता चल रहा है। सूरत तो झांकी है, पूरा देश बाकी है।

read more : रवि किशन पर गंभीर आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments