Thursday, July 18, 2024
Homeदेशचुनाव प्रचार के दौरान टीएमसी सांसद ने अपने ही विधायक को गाड़ी...

चुनाव प्रचार के दौरान टीएमसी सांसद ने अपने ही विधायक को गाड़ी उतारा, जाने क्यों

पश्चिम बंगाल की श्रीरामपुर लोकसभा सीट पर पांचवें चरण में 25 मई को वोटिंग होनी है। उससे पहले उम्मीदवार प्रचार अभियान में जुटे हैं। श्रीरामपुर से मौजूदा सांसद कल्याण बनर्जी पर तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर भरोसा जताया है। श्रीरामपुर से चौथी बार चुनाव जीतने के लिए कल्याण बनर्जी जोर-शोर से प्रचार में जुटे हैं। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने टीएमसी विधायक कंचन मल्लिक को गाड़ी से उतार दिया है।

दरअसल, कल्याण बनर्जी गुरुवार को कोननगर नवग्राम पंचायत क्षेत्र में प्रचार और जनसंपर्क के लिए निकले थे। प्रचार अभियान कोननगर स्टेशन रोड पर तृणमूल कांग्रेस पार्टी कार्यालय के सामने से शुरू हुआ। वहां कल्याण बनर्जी की गाड़ी में उत्तरपाड़ा के टीएमसी विधायक कंचन मल्लिक भी थे, जो उनके साथ चुनाव प्रचार करना चाहते थे, लेकिन टीएमसी सांसद ने उन्हें गाड़ी से उतरने के लिए कह दिया। इसके बाद कंचन मल्लिक गाड़ी से उतरे और पार्टी कार्यकर्ता की बाइक पर बैठकर निकल गए।

क्या बोले टीएमसी सांसद ?

बाद में जब कल्याण बनर्जी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”मुझे नहीं पता कि वह उदास हैं या नहीं। मैंने पहले भी उनके साथ प्रचार किया है। जब वह मेरे साथ प्रचार कर रहे हैं, तो गांव की महिलाएं बहुत निगेटिव प्रतिक्रिया दे रही हैं। मैंने उनसे पहले ही कहा था कि वह गांव न आएं, वह सिर्फ मेरे साथ ही प्रचार क्यों कर रहे हैं? एक विधायक ऐसा क्यों नहीं कर रहा है कि वह खुद प्रचार कर सके। मुझे तो चुनाव लड़ना है। मुझे लोगों के मन को समझना है।” बता दें कि अभिनेता से विधायक बने कंचन मल्लिक ने हाल ही में तीसरी शादी की है, जिसे लेकर महिलाओं के बीच से उनके लिए निगेटिव प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

read more : सूरत तो एक झांकी है अभी पूरा देश बाकी है – सांसद संजय सिंह

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments