एक बार फिर लहूलुहान हुई घाटी , 48 घंटे के अंदर दूसरा मामला

एक बार फिर लहूलुहान हुई घाटी

कश्मीर घाटी में टारगेट किलिंग थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कुलगाम जिले में गुरुवार को एक बार फिर से आतंकियों ने एक बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी है | बैंक मैनेजर की पहचान राजस्थान के विजय कुमार के रूप में हुई है जिसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया | लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस बीच, हमलावरों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की है।

सीसीटीवी में कैद वारदात

हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। यह फुटेज टारगेट किलिंग के भयानक दौर का जीता जागता सबूत हैं | वीडियो कुलगाम के एक बैंक के अंदर का है | बैंक में एक शख्स बैग लेकर दाखिल होता है | अंदर बढ़ने से पहले वो एक बार पीछे मुड़कर देखता है,अंदर आने के बाद एक बार बायं देखता है फिर दायें, इसके बाद पिस्तौल से सामने केबिन में बैठे मैनेजर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर देता है |

Read More : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

इस महीने आतंकियों ने की सरकारी कर्मचारियों की हत्या

इस महीने आतंकियों ने एक कश्मीरी पंडित समेत दो हिंदू सरकारी कर्मचारियों की हत्या की है। मंगलवार को ही आतंकवादियों ने कुलगाम में ही एक सरकारी स्कूल की टीचर रजनी बाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे पहले बडगाम में तहसील परिसर में घुसकर कर्मचारी राहुल भट की हत्या कर दी गई थी।घटना के बाद कश्मीर से लेकर जम्मू तक जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन हुआ। पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी के साथ ही उसका पुतला फूंका गया। उप राज्यपाल मनोज सिन्हा समेत विभिन्न राजनीतिक दलों ने घटना की निंदा की है।

वहीं, मामले में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना पर दुख जताया है।उन्होंने कहा कि NDA सरकार कश्मीर में शांति बहाल करने में असफल रही है। केन्द्र सरकार कश्मीर में नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करे। हमारे नागरिकों की इस तरह आतंकियों द्वारा हत्या बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

अशोक गहलोत ट्वीट

Read More : असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा ने की अपील- ‘मुस्लिम न करें तीन शादी’