32MP सेल्फी कैमरा वाला Oppo का सस्ता स्मार्टफोन आया, जानें सारी खूबियां

Oppo

 Oppo F21 Pro, F21 Pro 5G Price: ओप्पो ने भारत में अपने नये स्मार्टफोन की सीरीज ओप्पो एफ21 प्रो पेश कर दी है. इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स आये हैं- Oppo F21 Pro और Oppo F21 Pro 5G.Oppo F21 Pro सीरीज के हैंडसेट्स की खूबियों के बारे में बात करें, तो दोनों ही Oppo Mobiles में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और इनके बैक पैनल पर ऑर्बिट लाइट भी दी गई है जो नोटिफिकेशन इंडीकेटर का काम करेगी. आइए जानते हैं दोनों मॉडल्स की कीमत और खूबियों के बारे में-

Oppo F21 Pro की खूबियां
यह फोन एंड्रॉयड 12 बेस्ड कलरओएस 12.1 पर काम करता है. फोन में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.4 इंच की फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो 180 हर्ट्ज तक टच सैंपलिंग रेट ऑफर करती है. स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 680 ऑक्टा-कोर प्रॉसेसर का इस्तेमाल दिया गया है.

फोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे दिये गए हैं, जिनमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का और उसके साथ में 2 मेगापिक्सल माइक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल Sony IMX709 कैमरा सेंसर दिया गया है.

Read More : लव, सेक्स और फिर वायरल कर दिया न्यूड वीडियो

फोन में ब्लूटूथ, जीपीएस, ए-जीपीएस, 4जी एलटीई और यूएसबी पोर्ट दिया गया है. फोन एआई जेस्चर कंट्रोल सपोर्ट दिया गया है. 33 वॉट सुपरवूक फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 4500 एमएएच की दमदार बैटरी फोन में जान फूंकती है.