Thursday, July 18, 2024
Homeदेशनकली शिवसेना और नकली एनसीपी का कांग्रेस में विलय होना पक्का -...

नकली शिवसेना और नकली एनसीपी का कांग्रेस में विलय होना पक्का – पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने आज महाराष्ट्र के डिंडोरी में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा, ” पीएम नरेंद्र मोदी वंचितों के अधिकारों का चौकीदार है। वह उन्हें छिनने नहीं देगा। भारत ने जिस तरह से कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ी, उसकी पूरी दुनिया प्रशंसा कर रही है। आगे उन्होंने कहा, आज पीएम नरेंद्र मोदी गरीब को पक्के घर दे रहा है। बिजली कनेक्शन, हर घर जल, उज्ज्वला का गैस कनेक्शन दे रहा है। हमने कभी किसी का धर्म नहीं देखा। सबके लिए योजनाएं बनाईं, सबको योजनाओं का लाभ दिया।

धर्म के आधार पर बजट का बंटवारा चाहती है कांग्रेस – पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस की सोच है कि देश की सरकारें जितना बजट बनाती हैं, उसका 15 प्रतिशत सिर्फ अल्पसंख्यक पर खर्च हो, यानी धर्म के आधार पर बजट का भी बंटवारा हो। धर्म के आधार पर इन्होंने देश को बांटा और आज भी वो धर्म के आधार पर भांति-भांति के बंटवारे करने में लगे हुए हैं।

अब कांग्रेस में विलय पक्का – पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा यह नकली शिवसेना (उद्धव ठाकरे), नकली राष्ट्रवादी पार्टी (शरद पवार) का कांग्रेस में विलय होना पक्का है। जब इस नकली शिवसेना का कांग्रेस में विलय हो जाएगा तब मुझे सबसे ज्यादा याद बाला साहेब ठाकरे की आएगी। बाला साहेब का मानना ​​था कि जिस दिन शिवसेना कांग्रेस की राह पर चलने लगेगी। उस दिन उनकी शिवसेना का अंत हो जाएगा। आज यह जो विनाश हो रहा है, यह बाला साहेब को सबसे ज्यादा दुखी करता होगा।

Read more  :  उत्तराखंड के जंगलों में लगी भीषण आग पर सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments