CM योगी आदित्यनाथ ने अचानक रद्द किए गोरखपुर के सभी कार्यक्रम

मुख्यमंत्री

गोरखपुर :  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति शेख खलीफा के निधन पर सीएम योगी ने गोरखपुर में आयोजित होने वाले सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं. इसमें सीएम योगी द्वारा 280 करोड़ रुपये की परिजनाओं का लोकार्पण कार्यक्रम शामिल था. दरअसल, संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति शेख खलीफा के निधन पर उत्तर प्रदेश में आज एक दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया है.

सीएम योगी ने संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति शेख खलीफा के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है. उन्होंने शेख के परिजनों के प्रति हार्दिक संवेदना प्रकट की है . बता दें कि जानकारी के मुताबिक बता दें कि वर्ष 1948 में जन्मे शेख खलीफा यूएई के दूसरे राष्ट्रपति और अबू धाबी अमीरात के 16वें शासक थे। वह यूएई के पहले राष्ट्रपति शेख जायद के सबसे बड़े बेटे थे. शुक्रवार को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के राष्ट्रपति एवं अबू धाबी के शासक शेख खलीफा बिन जायद अल नाह्यान का शुक्रवार को निधन हो गया.

Read More : एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हो गईं हॉस्पिटल की 11 नर्स…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर में हैं. इस बीच वह गोरखपुरवासियों को 280 करोड़ रुपए से अधिक की लागत की विकास परियोजनाओं का सौगात देने वाले थे पर अब ये सभी कार्यक्रम टाल दिए गए हैं. ये सभी कार्यक्रम अब रविवार को 11 बजे होंगे. बता दें कि रविवार को गोरखपुर के गिडा में आयोजित कार्यक्रम में 143 करोड़ रुपए की लागत की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे. इस कार्यक्रम में मंच पर करीब 1000 करोड़ से अधिक का निवेश करने वाले 6 निवेशकों को भूखंड आवंटन का प्रमाण पत्र भी मुख्यमंत्री के हाथों दिया जाएगा.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here