अपनी शादी का कार्ड बांटने गई युवती को किडनैप कर 3 लोगों ने किया रेप

1253

झांसी : उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में 18 वर्षीय लड़की ने कुछ लोगों पर रेप का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि वह अपनी शादी का कार्ड बांटने जा रही थी तो उसका अपहरण किया गया और फिर तीन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। लड़की ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी उसे एक बड़ी पार्टी के नेता के पास ले गए। बाद में उसे दतिया जिले के एक गांव में किसी और के साथ रहने के लिए मजबूर किया गया।

पुलिस के दी शिकायत में युवती ने आरोप लगाया कि 21 अप्रैल को उसकी शादी होनी थी। 18 अप्रैल को वह गांव में शादी का कार्ड बांट रही थी। तभी गांव के ही तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और गैंगरेप किया। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया गया कि उन लड़कों ने उसे कुछ दिनों तक अलग-अलग जगहों पर रखा। इसके बाद उसे एक नेता को सौंप दिया, जिसने उसे झांसी में रखा। पुलिस ने बताया कि लड़की की शिकायत के अनुसार, झांसी के बाद उसे मध्य प्रदेश के दतिया के एक गांव में उसकी मर्जी के खिलाफ किसी और के साथ रहने के लिए भेज दिया गया।

Read More : भाजपा सांसद लालू सिंह ने राज ठाकरे का किया स्वागत, कहा – ठाकरे राम जी के बाद मोदी जी की शरण में जाएं

फोन पर बताई पूरी घटना
इसके बाद लड़की ने किसी तरह दतिया से अपने पिता को फोन किया और पूरी घटना बताई। पुलिस की मदद से उसे पथरी गांव से छुड़ाया गया। तहरौली सर्कल ऑफिसर (सीओ) अनुज सिंह ने बताया कि पीड़िता द्वारा अपहरण, दुष्कर्म व बेचने की शिकायत पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसका बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज कर लिया गया है। सीओ ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here