2024 के चुनावों के लिए अभी से जुटना होगा-सीएम योगी

सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अटल बिहारी वाजपेई कन्वेंशन सेंटर में दीप जलाकर प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का शुभारंभ किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमें 2024 के लिए अभी से तैयारी करनी है। 2024 में मोदीजी को फिर प्रधानमंत्री बनाने में यूपी का बड़ा योगदान होगा। उत्तर प्रदेश की 75 लोकसभा सीटों का लक्ष्य लेकर अभी से हम आगे बढ़ेंगे।

यह कार्य समिति 2024 के संकल्पों को पूरा करेगी। इसके लिए केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को लेकर हमें घर-घर जाना होगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के आह्वान पर यूपी की जनता ने 5 साल पहले भाजपा की सरकार बनाई। बीते पांच सालों में हमने यूपी की छवि बदली है। पहले की सरकारों ने यूपी को बहुत पीछे धकेल दिया था। योगी ने कहा कि , यह पहला मौका था कि यूपी में सड़कों पर अलविदा की नमाज नहीं हुई। यह नमाज सिर्फ इबादतगाह और मस्जिदों में ही होगी।

शांति से उतरवाए माइक और कम हुई आवाजे

70 हजार माइक शांति से उतरवाए गए हैं और 60 हजार की आवाज कम हुई है।सीएम योगी ने कहा कि नई सरकार के नए बजट में लोक कल्याण संकल्प पत्र में किए गए थे।जिसमे 130 में से 97 वादों को पूरा करने की व्यवस्था की गई है। इसके लिए 54 हजार करोड़ रुपए की व्यवस्था भी की गई है। विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा को मिली जीत के लिए योगी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं तथा केन्द्रीय नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त किया।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा ने तमाम मिथकों को तोड़कर प्रदेश में दुबारा सरकार बनाई है। उत्तर प्रदेश में यह पहला अवसर 37 वर्ष के बाद आया है। इसके लिए भाजपा कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में एक नये भारत के लिए भाजपा सरकार आगे बढ़ चुकी है।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अध्यक्षीय संबोधन करते हुए कहा कि तमाम चुनौतियों के बीच मोदी के नेतृत्व में और योगी के कार्यों के आधार पर हम दुबारा सत्ता में आए।

Read more : यूरोप में मंकी पॉक्स के बढ़ते मामलों को देखते हुए यूपी में अलर्ट जारी