हमास प्रशंसक अरब-इजराइली अभिनेत्री मैसा अब्देल हादी गिरफ्तार

हमास प्रशंसक अरब-इजराइली अभिनेत्री मैसा अब्देल हादी गिरफ्तार
हमास प्रशंसक अरब-इजराइली अभिनेत्री मैसा अब्देल हादी गिरफ्तार

इजराइल की पुलिस ने हमास के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाली प्रसिद्ध अरब-इजराइली अभिनेत्री मैसा अब्देल हादी को गिरफ्तार किया है। इस अभिनेत्री मैसा को नाजरेथ शहर में हिरासत में लिया गया। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स में दी गई है।

इजराइल की पुलिस ने अभिनेत्री मैसा का नाम लिए बिना बयान में कहा कि नाजरेथ शहर की निवासी एक अभिनेत्री मैसा को आतंकवाद की प्रशंसा और घृणास्पद पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अभिनेत्री मैसा अब्देल हादी ने मुस्कुराने वाली इमोजी के साथ 85 वर्षीय बंधक याफा अदार की तस्वीरें पोस्ट करने के साथ हमास के समर्थन में पोस्ट किया था और साथ ही मेसा ने सोशल मीडिया पर इज़राइल और गाजा के बीच टूटी हुई सीमा बाड़ की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसका शीर्षक था “चलो बर्लिन शैली में।”

अभिनेत्री मैसा के इस व्यवहार पर अभिनेता ओफर शेखर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इन पोस्ट की निंदा करते हुए कहा कि-‘ मुझे आप पर शर्म आती है। अभिनेत्री मैसा अब्देल हादी आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए। आप नाजरेथ में रहती हो। हमारे टीवी शो और फिल्मों में अभिनय करती हो। फिर भी हमारी पीठ में छुरा घोंपती हो।’

read more : पत्नी को बेटे का लाइव मर्डर दिखा किया सुसाइड, तलाक़ की जिद लुटी दुनिया