काले हिरण के शिकारियों ने मचाया कोहराम, SI समेत 3 पुलिसकर्मियों को मारी गोली

मध्य प्रदेश

गुना  : मध्य प्रदेश के गुना के आरोन थाना क्षेत्र के जंगल में शिकारियों ने कत्लेआम मचाया है। काले हिरन के शिकारियों ने गुना के आरोन थाने के एसआई, हेड कांस्टेबल व आरक्षक समेत 3 पुलिस कर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी। गुना के एसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि पुलिस टीम पर शिकारियों ने अचानक से हमला किया जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। मृतकों के नाम सब इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम हैं।

शिकारियों ने लूटी पुलिस की रायफल
जान लें कि शिकारियों ने पुलिस की एक रायफल भी लूट ली और फरार हो गए । बताया जा रहा है कि शिकारी मोटरसाइकिल पर सवार होकर जंगल में शिकार करने पहुंचे थे। पुलिस ने मृतक पुलिसकर्मियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वन विभाग ने भी चारों काले हिरणों और मोर के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More :  ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे का काम शुरू, तहखाने तक होगी वीडियोग्राफी

गृह मंत्री का बयान
इस घटना पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, ‘घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। पुलिस को कुछ अपराधियों के बारे में सूचना मिली थी और उन्होंने उन्हें घेर लिया। खुद को घिरा पाकर अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। ड्यूटी के दौरान एक एसआई सहित 3 पुलिसकर्मियों की जान चली गई। हम अपराधियों को जल्द ही पकड़ लेंगे और सख्त कार्रवाई की जाएगी। एक मोर के शव के साथ हिरण के 5 सिर और 2 शव बरामद किए गए। ऐसा लगता है कि वे शिकारी थे।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here