पाला बदलने के लिए तैयार शिवपाल सिंह यादव!

विधानसभा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही हैं. मीडिया से बात करें या सोशल मीडिया के जरिए शिवपाल यादव ने राजनीतिक बदलाव के संदेश दिए हैं. चर्चा है कि शिवपाल सिंह यादव बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. आज हम बताते हैं कि पिछले कुछ दिनों में शिवपाल यादव कैसे बदल गए। सबसे पहले उन्होंने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू (कू) और ट्विटर पर फॉलो करना शुरू किया।

दूसरा, अतीत में, उन्होंने रामायण की चौपाई के साथ-साथ भगवान राम को परिवार, कर्मकांड और राष्ट्र निर्माण के लिए सबसे अच्छा स्कूल बताया था। तीसरा, इटावा में एमएलसी चुनाव में वोट डालने के बाद शिवपाल ने कहा कि यह एक गुप्त मतदान है, यह नहीं बताया जा सकता कि किसने मतदान किया. चौथा, शिवपाल ने अपने ट्विटर प्रोफाइल की तस्वीर बदल दी है, जो स्पष्ट रूप से उनके राजनीतिक जुड़ाव में बदलाव का संकेत दे रहा है।

Read More : अमेठी में 5 साल के बच्चे की हत्या, भूसे में पड़ा मिला शव

शिवपाल ने ट्विटर हैंडल पर नई तस्वीर में ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर डाली और कैप्शन में लिखा, ‘हम तैयार हैं’। बता दें कि यूपी चुनाव के बाद सपा की बैठक में फोन नहीं आने के बाद शिवपाल अब खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर करते नजर आ रहे हैं.एसपी की इस बात से प्रस्पा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव पूरी तरह नाराज हो गए और दिल्ली चले गए। दिल्ली में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात के बाद अगले दिन लखनऊ पहुंचे और समाजवादी पार्टी के विधायकों के साथ शपथ लेने के बजाय अगले दिन विधानसभा में अकेले शपथ ली. इसके बाद शिवपाल ने उसी दिन शाम को करीब 20 मिनट तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इसके बाद चर्चा शुरू हुई कि क्या शिवपाल सिंह यादव समाजवादी पार्टी छोड़ेंगे?