नड्डा का अखिलेश पर बड़ा हमला, कहा- लाल से भगवा रंग में बदल जाएगी आपकी टोपी

jp

डिजिटल डेस्क : यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के रंग को लेकर पार्टियों में जमकर मारपीट हो रही है. हाल ही में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रंग की पार्टी बताकर बीजेपी पर तंज कसा तो आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिना नाम लिए अखिलेश पर हमला बोल दिया. उन्होंने कहा- जल्द ही आपकी टोपी लाल से केसरिया में बदलने वाली है। आपको इसके बारे में सोचना चाहिए।

 गोरखपुर के चंपा देवी पार्क में बीजेपी बूथ अध्यक्षों के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने अखिलेश पर ताना मारा कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन को बीजेपी की वैक्सीन बताया. उन्होंने कहा, “जब मोदी जी कह रहे थे कि मैं आपको एक या दो वैक्सीन नहीं दे रहा हूं, तो यहां के नेता कह रहे थे कि ये बीजेपी की वैक्सीन है, ये मोदी की वैक्सीन है. अभी आप किसकी वैक्सीन की बात कर रहे हैं?” आपको भी मोदी की वैक्सीन मिल गई है। उन्होंने कहा, “देश के साथ अन्याय करने वालों को शिक्षित करने का अवसर चुनाव में आता है और लोगों को उन्हें शिक्षित करना चाहिए।”

 नड्डा ने मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि देश में पहला कोरोना मरीज जनवरी 2020 में मिला था. अप्रैल 2020 में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने हाई पावर कमेटी का गठन किया। नौ महीने के भीतर देश में एक या दो स्वदेशी टीके उपलब्ध नहीं थे। आज 116 करोड़ लोगों को टीका लगाया गया है। 14.54 करोड़ लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है, ऐसे में यूपी देश का सबसे बड़ा राज्य बन गया है। आज देशवासियों को ही नहीं यह वैक्सीन मिल गई है, हमने दुनिया की मदद की है। उन्होंने कहा कि जापानी इंसेफेलाइटिस से पूर्व में हर साल सैकड़ों बच्चे मारे जाते हैं। इसकी वैक्सीन 1930 में ही दुनिया के सामने आई थी, लेकिन 2006-07 में यह भारत में तब आई जब योगी जी ने इसे संसद में पेश किया। दुनिया में टिटनेस का टीका भी 1924-25 में ही आया था। जहां यह 1948 में भारत आया और 1978 में राष्ट्रीय स्वास्थ्य कार्यक्रम में शामिल किया गया।

 हम डेमोक्रेट हैं, वे पारिवारिक हैं

बीजेपी अध्यक्ष ने अपनी पार्टी को लोकतंत्र बताते हुए समाजवादी पार्टी को पारिवारिक पार्टी बताया. “राष्ट्र हमारे लिए सब कुछ है, वंश हमारे लिए सब कुछ है,” उन्होंने कहा। उन्होंने सीएम योगी सरकार के काम की तारीफ करते हुए कहा कि डबल इंजन वाली सरकार देश और प्रदेश को विकास के पथ पर ले जा रही है. हमने कोरोना के दौरान किसी को भूखा नहीं रहने दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनवरी में एम्स का उद्घाटन करेंगे। उनका सिद्धार्थनगर, बस्ती, कुशीनगर में एक मेडिकल कॉलेज भी होगा। कुशीनगर को मिलेगा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा उन्होंने कहा कि हम बदलते उत्तर प्रदेश और बदलते भारत को देख रहे हैं।

 सीएम योगी ने कहा- हमने हर हाल में सुधार किया है

इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि स्थिति कैसी भी हो, भाजपा सरकार ने हमेशा विकास कार्य किया है. शहीद मंगल पांडे में गोरखपुर की भूमि, पंडित राम प्रसाद बिस्मिल की भूमि। यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव देश और दुनिया के आकर्षण का केंद्र बनते जा रहे हैं. सबसे अधिक आबादी वाला राज्य और उसका चुनाव सभी को अपनी ओर आकर्षित करने वाला है। एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा देश की शान हैं तो दूसरी तरफ जिन्नावादी हैं जो देश का गौरव लूट रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो कहा, वह किया। प्रधानमंत्री मोदी ने आजादी के बाद असंभव को संभव कर दिखाया।

 अब इस राज्य ने किया पेट्रोल और डीजल सस्ता, जानिए कितना हुआ सस्ता

इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, राज्य चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ निर्दलीय देव सिंह, प्रदेश महासचिव सुनील बंसल भी मौजूद थे. .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here