मुलायम सिंह ने कुमार विश्वास को सपा में शामिल होने का दिया प्रस्ताव

viswas

 डिजिटल डेस्क : पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने कुमार कुमार विश्वास समाजवादी पार्टी में शामिल होने की पेशकश की है। मुलायम सिंह ने प्रस्ताव मंच पर कवि उदय प्रताप के माध्यम से यह संदेश सुना। प्रस्ताव सुनते ही कुमार विश्वास सहित मंच पर मौजूद सभी लोग हंस पड़े।राम गोपाल यादव पर किताब के विमोचन के मौके पर मुलायम सिंह यादव ने कहा कि कुमार बिस्वास अगर कहीं नहीं हैं तो उन्हें सपा में शामिल किया जाना चाहिए. मुलायम सिंह यादव का प्रस्ताव सुनकर मंच पर मौजूद सभी लोग हंस पड़े। वहीं कुमार विश्वास ने मंच पर मुलायम सिंह की जमकर तारीफ की.

 कुमार विश्वास ने अपने भाषण में सपा संरक्षक की तारीफ करते हुए कहा कि नेताजी की महानता बड़ा होना है. अखिलेश यादव के साथ मंच साझा करने के लिए पूछे जाने पर कुमार विश्वास ने कहा, “यह लोकतंत्र की खूबसूरती है।” सबकी बात सुननी चाहिए।

केजरीवाल ने पंजाब में की घोषणा, शिक्षकों को लेकर बड़ा किया ऐलान…

 वहीं, पुस्तक का प्रकाशन करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा, ‘यह लोकतंत्र की खूबसूरती है कि यहां देश भर से लोग आते हैं। यहां कोई पक्षपातपूर्ण रवैया नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि आज देश के सामने महंगाई समेत कई मुद्दे हैं. इस मुद्दे पर पूरे देश को खड़ा होना होगा।कार्यक्रम में रामगोपाल यादव ने सपा कार्यकर्ताओं से आपसी झगड़ों को खत्म कर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए काम करने को कहा. रामगोपाल ने कहा, “आज मैं जो कुछ भी करता हूं वह नेताजी की वजह से होता है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here